Tuesday, May 21, 2024
HomeIndiaजेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की आएगी शामत! सलमान खान फायरिंग केस...

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की आएगी शामत! सलमान खान फायरिंग केस में ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर की गई गोलीबारी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी में है. एबीपी न्यूज़ को सूत्रों ने ये जानकारी दी. 

मुंबई क्राइम ब्रांच सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में लॉरेंस विश्नोई पर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) लगा सकती है. क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान लॉरेंस विश्नोई के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. इसमें सामने आया है कि अनमोल विश्नोई ने पूरी साजिश अपने भाई और गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के कहने पर रची थी. 

दरअसल, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी. मामले में दो लोगों – विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को गिरफ्तार किया जा चुका है.

दोनों ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की और फिर मोटरसाइकिल पर बैठकर मौके से भाग गए. दोनों को 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीम ने गुजरात के भुज शहर के पास स्थित एक मंदिर परिसर से पकड़ा था. 

कैसे प्लान बनाया गया?
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में ज्वाइंट कमिश्नर लख्मी गौतम ने हाल ही में था कि उनके घर की रेकी एक या दो बार नहीं, बल्कि तीन बार रेकी की थी, जिसके आधार पर अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग करने का प्लान बनाया गया. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan News: सलमान के घर फायरिंग के लिए बिश्नोई भाइयों ने दिया निर्देश, मुंबई पुलिस ने दोनों पर उठाया अब बड़ा कदम

 

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments