Thursday, May 30, 2024
HomeIndiaकेदारनाथ धाम में दिखा राहुल गांधी का अलग अंदाज, लोगों को चाय...

केदारनाथ धाम में दिखा राहुल गांधी का अलग अंदाज, लोगों को चाय बांटते आए नजर, देखें वीडियो

Rahul Gandhi In Kedarnath: पांच राज्यों में मतदान से पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर हैं. केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने लोगों के साथ वक्त बिताया और चाय का लुत्फ भी उठाया. इस दौरान वो लोगों को चाय भी बांटते नजर आए. कांग्रेस पार्टी ने इसे चाय सेवा का नाम दिया है. इससे पहले वो रविवार (05 नवंबर) को केदारनाथ धाम पहुंचे थे.

राहुल गांधी तीन दिनों के दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं. वो दोपहर को हेलिकॉप्टर से केदारनाथ पहुंचे जहां कांग्रेस नेताओं के साथ ही केदारसभा के अध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने उनका स्वागत किया. इस दौरान गांधी ने केदारनाथ के दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं से भी गर्मजोशी से मुलाकात की. तिवारी ने बताया कि गांधी धार्मिक यात्रा पर केदारनाथ आए हैं.

राहुल गांधी की निजी यात्रा

उन्होंने बताया कि भगवान केदारनाथ की शाम में होने वाली आरती में वह शामिल हुए. इससे पहले, राहुल गांधी नई दिल्ली से देहरादून हवाई अडडे पहुंचे और वहां से सीधे ही हैलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए. राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट में केदारनाथ मंदिर की अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, ‘‘आज, मैंने उत्तराखंड में केदारनाथ धाम का दौरा किया और दर्शन व पूजा की. हर-हर महादेव.’’

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी का यह बिल्कुल निजी और आध्यात्मिक कार्यक्रम है. उनका केदारनाथ में तीन दिन का कार्यक्रम है. राहुल गांधी पांच विधानसभा चुनावों के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं और कुछ दिनों का ब्रेक लेकर उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ें: केदारनाथ पहुंचे राहुल गांधी, दिखा अलग अंदाज, लोगों ने लगाए ‘जय श्री राम’ और पीएम मोदी के नारे



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments