Tuesday, May 30, 2023
HomeIndiaकर्नाटक चुनाव: बेटे में अपना उत्तराधिकारी देख रहे येदियुरप्पा, कहा- पीएम मोदी...

कर्नाटक चुनाव: बेटे में अपना उत्तराधिकारी देख रहे येदियुरप्पा, कहा- पीएम मोदी का मुझ पर हाथ

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा ने दावा किया है कि राज्य में बीजेपी के पक्ष में माहौल है. बीजेपी की सत्ता में वापसी होगी और 101 प्रतिशत, पार्टी सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन राज्य में प्रचार कर रहे हैं. बेटे विजयेंद्र को लेकर उन्होंने कहा है कि वह उन्हें अपने उत्तराधिकारी के रूप में देखते हैं.

कर्नाटक में इस बार दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भले चुनाव मैदान में नहीं है, लेकिन इस समय भी राज्य में बीजेपी के लिए सबसे बड़ा चेहरा वही हैं. 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व उनसे ही उम्मीद लगाए हुए हैं. येदियुरप्पा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में राज्य में बीजेपी की संभावना, अपने बेटे विजयेंद्र और भ्रष्टाचार समेत तमाम मुद्दों पर बात की है.

भ्रष्टाचार पर बोले येदियुरप्पा

भ्रष्टाचार के आरोपों पर येदियुरप्पा ने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. इन्हें बेवजह उठाया जाता है. वे बीजेपी के खिलाफ जो आरोप लगा रहे हैं वह बेबुनियाद है. इससे पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ता है.

प्रधानमंत्री के साथ अपने रिश्ते पर बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम का मेरे साथ बहुत स्नेह है. उन्होंने कहा कि अमित शाह मेरे घर नाश्ता करने आए. वह भी मेरे लिए सम्मान दिखाते हैं. पीएम मोदी और अमित शाह दोनों चाहते हैं कि कर्नाटक में बीजेपी सत्ता में आए.

बगावत को लेकर येदियुरप्पा ने कहा कि इसका असर बीजेपी पर नहीं पड़ने वाला है. कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में बागियों के निकलने से थोड़ा फर्क पड़ सकता है, लेकिन पार्टी पर असर नहीं होगा.

बेटे को बताया उत्तराधिकारी

येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र को शिकारीपुरा सीट से पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. येदियुरप्पा ने बताया कि वह विजयेंद्र को उत्तराधिकारी के रूप में देखते हैं. उन्होंने बताया कि वह पार्टी के लिए प्रदेश में घूम रहे हैं. उनके नेतृत्व को लेकर युवाओं में बहुत उत्साह है. वह विधानसभा क्षेत्र में युवा विजयेंद्र को समर्थन कर रहे हैं.

इसके बावजूद वह पार्टी के प्रचार के लिए प्रदेश भर में घूम रहे हैं. वह अन्य क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. उनके नेतृत्व को लेकर युवा काफी खुश और उत्साहित हैं. हर विधानसभा क्षेत्र में युवा विजयेंद्र का समर्थन कर रहे हैं, जिससे पार्टी को मदद मिलेगी.

यह भी पढ़ें

Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव के बीच बीएस येदियुरप्पा का अहम बयान, ‘हिजाब, हलाल मुद्दे जरूरी नहीं, मैं…’

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments