Friday, February 23, 2024
HomeIndiaअसम में बड़ी सड़क दुर्घटना, ट्रक और बस की टक्कर में 14...

असम में बड़ी सड़क दुर्घटना, ट्रक और बस की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 27 घायल

Road Accident in Assam: असम के डेरगांव में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. यहां बुधवार (3 जनवरी) की सुबह 45 लोगों को ले जा रही एक बस और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई. दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. बस में फंसे हुए लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से निकलकर स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया है. इनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पिकनिक मनाने के लिए जा रहे थे लोग
पुलिस सूत्रों ने बताया है कि असम के गोलाघाट जिले में डेरगांव के पास बुधवार सुबह करीब 5 बजे दुर्घटना हुई है. बस में सवार सभी 45 लोग पिकनिक मनाने के लिए जा रहे थे. उन्हें तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जाना था लेकिन बीच रास्ते में डेरागांव में बस की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई. दोनों ही वाहनों की रफ्तार काफी अधिक थी जिसकी वजह से बस का सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया और अंदर बैठे 14 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

स्थानीय लोगों ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ 
तेज आवाज के साथ हुई इस जोरदार टक्कर के तुरंत बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस के पहुंचने से पहले ही टक्कर की वजह से बस के अंदर लहूलुहान हुए लोगों की चीज पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकलना शुरू कर दिया था. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. इसके बाद खून से लथपथ 41 लोगों को निकाल कर नजदीकी जोरहाट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सक ने 14 लोगों को मृत घोषित कर दिया, बाकी 27 लोगों का  इलाज चल रहा है.

कोयले से लदे ट्रक से हुई टक्कर
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बस से जा रहे लोग सुबह 3 बजे निकले थे. डेरगांव के पास जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई वह मार्गेरिटा से आ रहा था और कोयले से भरा हुआ था. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. दुर्घटना के समय घना कोहरा छाया हुआ था.

 ये भी पढ़ें:MP Accident: मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, 23 लोग घायल

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments