Saturday, February 24, 2024
HomeIndiaIndigo की फ्लाइट में देरी का कप्तान कर रहे थे ऐलान, दौड़कर...

Indigo की फ्लाइट में देरी का कप्तान कर रहे थे ऐलान, दौड़कर आया यात्री और हमले के बाद छेड़ दिया

IndiGo Passenger Hits Pilot: दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट में रविवार (14 जनवरी) को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, उड़ान में देरी से गुस्साए एक यात्री ने पायलट के साथ मारपीट कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह फ्लाइट (6E-2175) दिल्ली से गोवा जा रही थी. घटना के बाद मारपीट करने वाले यात्री को फ्लाइट से उतार दिया गया. 

वहीं, पायलट पर हाथ उठाने वाले यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. इंडिगो ने यात्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं लोग इस वायरल वीडियो पर डिबेट कर रहे हैं. कोई इस हमले को पूरी तरह से गलत बता रहा है तो कुछ लोगों का कहना है कि जिस तरह से एयरलाइंस कंपनियां मनमानी कर रही हैं, वैसी स्थिति में पैसेंजर्स का गुस्सा होना लाजमी है.

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि इंडिगो की एक फ्लाइट में यात्री बैठे हुए हैं और सामने से पायलट फ्लाइट के देरी से उड़ने की घोषणा कर रहा है. पायलट के बोलने के दौरान ही पीले रंग के कपड़ों में मौजूद शख्स उठता है और दौड़ते हुए पायलट की तरफ आकर उसका कॉलर पकड़कर थप्पड़ मार देता है.

दूसरे यात्रियों ने भी उठाई आवाज

यात्री के हाथ उठाने के बाद एयर होस्टेस उस शख्स को यह कहती सुनी जा सकती है कि आप ऐसा नहीं कर सकते. इस पर दूसरे पैसेंजर भी गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि हम कितनी देर से बैठे हैं. हम पागल हैं जो ऐसे बैठे हैं. बता दें कि यह फ्लाइट कई घंटे लेट थी. बताया गया है कि जो पायलट देरी की घोषणा कर रहा था उसे फ्लाइट ड्यूटी टाइम लिमिटेशन (FDTL) मानदंडों का पालन करने की वजह से पिछले क्रू की जगह लाया गया था.

कंपनी का कहना, कोहरे की वजह से हो रही देरी

वहीं, इंडिगो की ओर से रविवार को जारी एक बयान में कहा गया कि, पूरे उत्तर भारत में कम विजिबिलिटी और घने कोहरे के कारण कारण फ्लाइट के संचालन में दिक्कत हुई. इसकी वजह से पूरे दिन हमारा परिचालन प्रभावित रहा. हमारे स्टाफ ने यात्रियों को हवाई अड्डों पर सभी देरी और रद्दीकरण के बारे में बताया. हमने यात्रियों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया. हमें अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.

ये भी पढ़ें

भारत से विवाद के बीच मालदीव निभा रहा चीन से याराना, शशि थरूर ने केंद्र से कहा- सावधान!



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments