Friday, March 29, 2024
HomeIndia'हमारी लड़ाई बृज भूषण के खिलाफ, सरकार से नहीं...', बोलीं साक्षी मालिक-...

‘हमारी लड़ाई बृज भूषण के खिलाफ, सरकार से नहीं…’, बोलीं साक्षी मालिक- बना रहे आगे की रणनीति

Wrestlers Protest Live: पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृज भूषण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ चल रहे आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को खारिज किया है. पहलवान साक्षी मालिक और सत्यव्रत कादयान ने फेसबुक लाइव में कहा कि हमारी लड़ाई बृज भूषण के खिलाफ है, सरकार से नहीं है. ये हम शुरुआत से बोल रहे हैं.

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि जब तक इंसाफ नहीं मिलता, लड़ते रहेंगे. समर्थकों से कहूंगी कि ऐसे ही समर्थन बनाए रखें, फेक न्यूज़ पर ध्यान न दें. हमारा आंदोलन जारी है. थोड़ा होल्ड इसलिए किया है क्योंकि हम प्लानिंग कर रहे हैं. जो फेक न्यूज चल रही थी उसे लेकर हम आज पूरे दिनभर मेंटली डिस्टर्ब रहे हैं. पूरा दिन सफाई देने में ही निकल गया. 

साक्षी मलिक के पति और पहलवान सत्यव्रत कादयान ने कहा कि हमारी लड़ाई बृज भूषण के खिलाफ है. रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष के खिलाफ है. हमारी रेसलिंग को साफ करने की लड़ाई है. नौकरी तो सरकार की है और हमारी लड़ाई सरकार से नहीं है. हमने सोचा सरकारी काम भी न रुके, तो उसको इतना नैगेटिव क्यों दिखाया गया, ये हमें नहीं पता. 

इससे पहले सोमवार को दिन में समाचार एजेंसी एएनआई ने पहलवान साक्षी मलिक को लेकर बताया था कि उन्होंने भारतीय रेलवे की अपनी नौकरी फिर से ज्वाइन कर ली है. इस खबर के सामने आने के बाद दावा किया जाने लगा था कि साक्षी मलिक ने पहलवानों के धरना-प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया है. 

 

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments