Friday, March 29, 2024
HomeIndiaशराब के नशे में बीच पर थे दो दोस्त, कहासुनी के बाद...

शराब के नशे में बीच पर थे दो दोस्त, कहासुनी के बाद एक ने काट दिया…

Odisha Murder Case: ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में समुद्रतट पर रविवार को नशे में कहासुनी होने पर 32 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपने दोस्त का गुप्तांग काट दिया. पुलिस ने मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया, भागवत दास (30) और उसका दोस्त अक्षय राउत राजनगर थानाक्षेत्र में पेंथा तट पर शराब पी रहे थे और इसी दौरान उनके बीच झगड़ा हो गया.

उन्होंने बताया कि राउत ने एक धारदार हथियार से दास का गुप्तांग कथित रूप से काट डाला और मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक दोनों मित्रों ने समुद्र तट पर जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा किराये पर लिया था. पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया है. वह राउत की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार, दास को राजनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और स्थिति बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने कहा कि इस घटना के संबंध में भादंसं की धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हैरान कर देगा ये वाला भी मामला…

एक ऐसी ही घटना बीते दिनों देहरादून में देखने को मिली. यहां एक युवती समेत पांच लोगों पर एक युवक को नशा देने और गुप्तांग काटने का मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि इन पांचों ने जबरन पीड़ित लड़के से कागज पर 80 लाख रुपये उधार लेने की बात लिखवाई और उसके बाद उसके धमकी देते रहे.

पैसे देने को लेकर पांचों ने युवक को कई बार पीटा जिससे उसके चार दांत भी टूट गए. पीड़ित शख्स ने मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि आरोपियों ने बेटे को जीभ काटने की भी धमकी दी थी. वहीं, कुछ दिनों बाद उसका गुप्तांग का कुछ हिस्सा काट दिया. 

यह भी पढ़ें.

Vijay Thalapathy ने इंस्टाग्राम पर मारी धमाकेदार एंट्री, कुछ घंटों में ही एक्टर के बन गए इतने लाख फॉलोवर्स

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments