Wednesday, May 29, 2024
HomeIndiaस्लीपर सेल, हिंदू-मुसलमान का जिक्र कर आजमगढ़ में पीएम मोदी बोले- सपा-कांग्रेस...

स्लीपर सेल, हिंदू-मुसलमान का जिक्र कर आजमगढ़ में पीएम मोदी बोले- सपा-कांग्रेस की दुकान एक

PM Modi Rally Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ के लालगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे राम मंदिर को लेकर रोज गाली देते हैं. समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर घटिया टिप्पणी करते हैं.

पीएम ने आगे कहा कि देश को सबसे ज्यादा एकता चाहिए. 70 साल तक ये हिंदू-मुसलमान करते रहे. सपा और कांग्रेस कहने को तो दो दल हैं, लेकिन दुकान एक है. यह झूठ का समान बेचते हैं. सपा और कांग्रेस वाले तुष्टीकरण करते हैं.

‘श्रीनगर में लोग मतदान कर के उत्सव मना रहे थे’

पीएम मोदी ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के शहजादे आतंक के समर्थन में रहते थे. स्लीपर सेल को राजनीतिक का कवर दिया जाता था. 10 साल पहले देश में कहीं भी अगर स्लीपर सेल का बम धमाका होता था तो लोग सबसे पहले आजमगढ़ की चर्चा करते थे. मोदी ने कश्मीर की शांति की गांरटी दी थी. चौथे चरण में श्रीनगर में जैसे मतदान हुआ उससे लग रहा था मानो लोग मतदान करके उत्सव मना रहे हों.

‘कश्मीर के लोग देख रहे मोदी की गारंटी’

पीएम ने कहा, आपने देखा होगा कि हमारे विरोधी लोगों के मुंह बंद हो गए हैं. ये लोग अनुच्छेद 370 वापस लाना की बात करते हैं. मोदी की गांरटी आज कश्मीर में भी दिख रही है. उन्होंने कहा कि जो भी ताकत दिखाना है दिखा दो मैं भी मैदान में, तुम भी मैदान में हो.

‘सपा ने देश को दंगे में झोंकने का काम किया’ 

पीएम मोदी ने कहा, “आपने देश को 7 दशक तक सांपादायिकता की आग में झोंककर रखा. कांग्रेस ने शरणार्थियों की कभी सुध नहीं ली. सपा, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के साथी ने सीएए के नाम पर झूठ बोला. सपा जैसे दल ने पूरे देश को दंगें में झोंकने का काम किया है. इंडिया गठबंधन के दल कहते हैं कि मोदी जाएगा तो सीएए भी जाएगा. कल आपने देखा होगा कि सीएए कानून के तहत भारत में लोगों को नागरिकता मिलने लगी है. दुनिया देख रही है और भारत के लोगों को मोदी की गांरटी पर भरोसा है.”

‘जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ’

पीएम मोदी ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि हर तरफ एक ही नारा गूंज रहा है… फिर एक बार मोदी सरकार. दुनिया देख रही है कि जनता जनर्दान का आशीर्वाद एनडीए के साथ है. दुनिया के हर एक अखबार में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र की खबर छाई हुई है. हिन्दुस्तान के हर एक कोने यही उमंग है कि लोकतंत्र की क्या ताकत है. दो दिन पहले मैं बनारस में था, वहां जो माहौल बना.. काशीवासियों ने लोकतंत्र का उत्सव मनाया.

ये भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: फतेहपुर सीट पर BJP की हैट्रिक में सपा और बसपा बनी बाधा, समझिए सीट समीकरण और इतिहास

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments