Tuesday, May 21, 2024
HomeIndiaरिपीट होने जा रहा है 2004? जयराम रमेश बोले- पूर्ण बहुमत के...

रिपीट होने जा रहा है 2004? जयराम रमेश बोले- पूर्ण बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार

Jairam Ramesh On BJP: कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस की जीत को लेकर दावा करते हुए कहा कि तीन चरणों के बाद मैं कह सकता हूं कि 2004 रिपीट होने जा रहा है और इंडिया गठबंधन पूर्ण बहूमत के साथ सरकार बनाने जा रहा है. 

जयराम रमेश बोले, पहले चरण के मतदान के बाद ही साफ हो गया था कि BJP दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ होने वाली है. तीन चरणों के चुनाव के बाद, हम कह सकते हैं कि हमने जो 2004 में देखा था वही 2024 में दोहराया जा रहा है. INDIA गठबंधन को स्पष्ट और ठोस बहुमत मिलने जा रहा है। 

क्यों एक्शन नहीं ले रही ED

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में जयराम रमेश बोले- 8 नवंबर 2016 में प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की थी. वो नोटबंदी क्यो की गई थी. क्योंकि देश में कालेधन पर रोक लगाई जा सके. आज वही पीएम कह रहे हैं कि उनके दो सबसे करीबी बिजनेस फ्रेंड्स कांग्रेस पार्टी को काला धन दे रहे हैं. अब क्या कर रही है ED और CBI? पीएम राज्य के मुख्यमंत्री को जेल में डाल रहे हैं, लेकिन बिजनेसमैन को कांग्रेस पार्टी को कालाधन देने के लिए कह रहे हैं. इसपर ED एक्शन क्यों नहीं ले रही है.

PM मोदी नर्वस हैं- जयराम रमेश

जयराम रमेश बोले- इन सबको देखकर लगता है कि 2016 में हुई नोटबंदी पूरी तरह से डिजास्टर थी, उसका कोई मतलब नहीं रहा. उद्योगपतियों के पास इस समय भी पार्टियों को देने के लिए काला धन है. इसलिए, ये कहना सही होगा कि पिछले 10 सालों में पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों से अडानी और अंबानी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है. आखिर कहां से आ रहा है ये कालाधन? नीजीकरण से… मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी बहुत नर्वस हैं और यही कारण है कि वह अपने करीबी दोस्तों पर हमला कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Mani Shankar Aiyar Statement: सैम पित्रोदा के बाद मणिशंकर अय्यर बढ़ा सकते हैं कांग्रेस की मुश्किल, कहा- पाक के पास एटम बम, इज्जत दे भारत

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments