Thursday, February 22, 2024
HomeIndia'मोदी सरकार का सार्वजनिक क्षेत्र में कोई विश्वास नहीं...', बोकारो पहुंचने से...

‘मोदी सरकार का सार्वजनिक क्षेत्र में कोई विश्वास नहीं…’, बोकारो पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री पर बरसे जयराम रमेश

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा धनबाद पहुंच चुकी है. आज (4 फरवरी) इस यात्रा का 22वां दिन है और आज यानी रविवार को यात्रा बोकारो पहुंचेगी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बोकारो पहुंचने से पहले रविवार (4 फरवरी) को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में जयराम रमेश ने कहा, “आज हम धनबाद से बोकारो जाएंगे. बोकारो तो इस्पात का शहर है. जब सवाल किया जाता है कि हमने 70 साल में क्या किया, तो ऐसे लोगों को बोकारो में आना चाहिए. ये सब 70 साल में कांग्रेस पार्टी का ही किया काम है. सबसे बड़ा इस्पात का कारखाना बोकारो में ही लगाया गया था.”

केंद्र सरकार को पब्लिक सेक्टर में भरोसा नहीं

जयराम रमेश ने आगे कहा, आज मोदी सरकार सभी पब्लिक सेक्टर के स्टील प्लांट को बेचने में लगी हुई है. दुर्गापुर में स्टील प्लांट बेचने वाले थे, सेलम स्टील प्लांट व मैसूर में स्टील प्लांट बेचने वाले थे. मोदी सरकार का सार्वजनिक क्षेत्र में कोई विश्वास नहीं है, जिस तरह केंद्र सरकार पब्लिक सेक्टर की कंपनियां बेचे जा रही है, वो हैरान करने वाला है. जबकि इन्हीं की वजह से देश की अर्थव्यवस्था का विकास हो रहा है.”

5 फरवरी को रांची में करेंगे जनसभा

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी से मणिपुर से शुरू हुई है. तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 5 फरवरी को रांची पहुंचेगी. रांची में एचईसी परिसर धुर्वा स्थित शहीद मैदान में राहुल गांधी 5 फरवरी की शाम एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. करीब दो दशक पहले इसी मैदान में सोनिया गांधी ने भी जनसभा की थी. तब सोनिया गांधी ने एचईसी को देश के गौरवमय इतिहास का धरोहर बताते हुए कहा था कि यूपीए की सरकार इसे कभी बंद नहीं होने देगी.

ये भी पढ़ें

Vande Bharat Sleeper Trains: राजधानी से तेज रफ्तार भरेगी वंदे भारत, स्लीपर कोच से सफर होगा आरामदायक, जानें कब होगी नई ट्रेन की लॉन्चिंग



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments