Saturday, April 20, 2024
HomeIndia'मुस्लिम वोटर को फंसाने का काम कर रहे उद्धव', बीजेपी नेता आशीष...

‘मुस्लिम वोटर को फंसाने का काम कर रहे उद्धव’, बीजेपी नेता आशीष शेलार ने लगाया आरोप


Ashish Shelar Slams Uddhav Thackeray: मुंबई (Mumbai) में बीजेपी विधायक (BJP MLA) और पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट पर निशाना साधा है. शेलार ने उद्धव ठाकरे पर धर्म (Religion) और जाति (Caste) के आधार पर वोट मांगने का आरोप लगाया. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेलार ने कहा कि ‘मराठी मुस्लिमों का उद्धव ठाकरे को समर्थन है’, इस तरह का सामना में लेख छापकर उद्धव ठाकरे एक नरेटिव सेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा बीएमसी चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है. बीजेपी नेता ने कहा कि ऐसा नैरेटिव सेट करके उद्धव मुस्लिम वोटर को फंसाने का काम कर रहे हैं.

आशीष शेलार ने उद्धव ठाकरे से मांगा जवाब

आशीष शेलार ने कहा, ”बीजेपी का उद्धव ठाकरे से सवाल है कि धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगने की जरूरत क्यों? ये तिलमिलाहट क्यों? लोगों में मतभेद क्यों पैदा कर रहे हैं? उद्धव मराठी गुजराती, मराठी जैन, मराठी उत्तर भारतीय को अलग क्यों कर रहे हैं? ऐसा मतभेद क्यों पैदा किया जा रहा है? उद्धव इसका जवाब दें.” विधायक आशीष शेलार ने कहा, ”बीजेपी बीजेपी न्यायिक व्यवस्था पर काम कर रही है, धर्म जाति के हिसाब से नहीं. हम विकास के नाम पर वोट मांगेंगे.”

ताज़ा वीडियो

बीजेपी नेता शेलार ने उद्धव पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, ”कसाब को आप मराठी जामा तो नहीं पहनाना चाहते? क्या आप मोहम्मद अली रोड की तरह हर जगह अवैध कब्जा वाला कल्चर लाना चाहते हैं? उद्धव जी, औरंगजेब के अधूरे काम को पूरा करने का जिम्मा क्या आपने लिया है?”

क्या है बीजेपी का प्लान?

आशीष शेलार ने कहा, ”नवंबर में बीजेपी देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मुंबई यात्रा शुरू करने जा रही है. जो हालत कांग्रेस की हुई है, वही हालत उद्धव शिवसेना की होगी.” उन्होंने कहा, ”मुंबई से रोजगार बाहर जा रहा है, गुजरात जा रहा है. ये उद्धव की असफलता है. ढाई साल तक वह मुख्यमंत्री थे तो क्या किया? क्यों नहीं बचाया?”

विमान परियोजना को लेकर उद्धव पर आरोप

इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा कि 22,000 करोड़ रुपये की टाटा-एयरबस विमान परियोजना महाराष्ट्र से गुजरात चली गई क्योंकि तत्कालीन सीएम ने खुद को घर में बंद कर लिया था. बीजेपी ने कहा कि उद्धव ठाकरे को इसके लिए लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

इन चुनावों को लेकर मचा है घमासान

बता दें महाराष्ट्र में इस अंधेरी ईस्ट विधानसभा सीट पर उपचुनाव और मुंबई महानगरपालिका चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. तीन नवंबर को छह राज्यों की सात विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होंगे, उनमें अंधेरी ईस्ट भी शामिल है. चुनाव के नतीजे छह नवंबर को आएंगे. वहीं, बृहन्मुंबई नगर निगम के चुनाव को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अगले साल जनवरी में महानगरपालिका के चुनाव होने की उम्मीद जताई है. 

यह भी पढ़ें- मौलाना सायम मेहंदी दूसरी बार बने ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष, कॉमन सिविल कोड का विरोध जारी



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments