Thursday, May 30, 2024
HomeIndia'मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं...' अरविंद केजरीवाल पर...

‘मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं…’ अरविंद केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना


BJP On Arvind Kejriwal: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने एक प्रेस वार्ता करते हुए दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने केजरीवाल को फर्जी करार करते हुए कहा कि ये मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा, ये सरकार नया-नया प्रोपेगेंडा चलाते हैं जिससे इनके भष्टाचार पर चर्चा ना हो. उन्होंने कहा, मैं अरविंद केजरीवाल से पूछता हूं कि, आप दिल्ली में मौलवियों को 18 हजार रुपये साल का देते हो मंदिर के पुजारी, गुरुद्वारे को ग्रंथियों, चर्च के पादरियों को भी रुपये देने के  बारे में सोच रहे हो? क्यों नहीं दिया? केंद्रीय मंत्री ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अरविंद केजरीवाल को फर्जी करार किया. उन्होंने कहा कि, ये मंदिर का विरोध करने वाले हिंदू बन रहे हैं. 

चुनाव को लेकर जानें क्या बोले अनुराग ठाकुर

ताज़ा वीडियो

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अनुराग बोले, किसी भी चुनाव में जब टिकट का आवंटन होता है तो सबकी इच्छा होती है कि चुनाव लड़ें लेकिन सबको टिकट नहीं मिल पाता है. कई बार पार्टी में कुछ ऐसे वरिष्ठ नेता होते हैं जो निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं ऐसे लोगों को पार्टी मनाने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें.

Gujarat Election: आखिरी बार 24 साल पहले किसी मुस्लिम को बीजेपी ने दिया था टिकट, जानें- कांग्रेस का कैसा रहा है रिकॉर्ड?

Gujarat Election: वीरमगाम विधानसभा क्षेत्र से BJP किसे बनाएगी उम्मीदवार? पटेल समुदाय के ये तीन नेता बड़े दावेदार





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments