Tuesday, April 23, 2024
HomeIndiaबिना सिक्योरिटी बेंगलुरु की सड़कों पर किताबें खरीदती नजर आईं ऋषि सुनक...

बिना सिक्योरिटी बेंगलुरु की सड़कों पर किताबें खरीदती नजर आईं ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता, Video

इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति हाल ही में अपनी बेटी और ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ पहुंचे. इस दौरान अक्षता के साथ उनकी बेटियां अनुष्का और कृष्णा भी मौजूद थीं. खास बात ये है कि अक्षता इस दौरान कैजुअल कपड़ों में नजर आईं, उनके साथ कोई सिक्योरिटी भी मौजूद नहीं थी. अक्षता ने इस दौरान मठ में लगे स्टॉल पर किताबें भी देखीं. अक्षता की इस सादगी की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @GuruPra18160849 नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, यूके के पीएम ऋषि सुनक की पत्नी और बच्चे बेंगलुरु के राघवेंद्र मठ में देखे गए, उनके साथ इंफोसिस के संस्थापक नारायणमूर्ति भी थे. उनके साथ सिक्योरिटी भी नहीं थी. यूजर ने उनकी सादगी की भी तारीफ की. 

 
यह पता नहीं चला है कि ये वीडियो कब का है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मूर्ति परिवार की सादगी की तारीफ हुई हो. इससे पहले अक्षता और उनके पिता नारायण मूर्ति की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, इसमें दोनों बेंगलुरु में आइसक्रीम खाते नजर आए थे.  

सितंबर में G-20 समिट में शामिल होने भारत आईं थी अक्षता

इससे पहले अक्षता अपने पति ऋषि सुनक के साथ सितंबर में जी-20 समिट में शामिल होने भारत आई थीं. यह ऋषि सुनक की ब्रिटेन के पीएम बनने के बाद पहली भारत यात्रा थी. राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू द्वारा आयोजित जी-20 डिनर में ऋषि सुनक और उनक पत्नी अक्षता निर्मला सीतारमण, अश्विनी कुमार चौबे समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से बातचीत करते नजर आए थे. इसके बाद अक्षता और ऋषि सुनक दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर भी पहुंचे थे, यहां दोनों ने पूजा अर्चना की थी. अक्षता और ऋषि सुनक ने करीब एक घंटा मंदिर में गुजारा था.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments