Tuesday, May 21, 2024
HomeIndia'प्रज्वल रेवन्ना पर हो कड़ी कार्रवाई' राहुल गांधी का सिद्धारमैया को लेटर,...

‘प्रज्वल रेवन्ना पर हो कड़ी कार्रवाई’ राहुल गांधी का सिद्धारमैया को लेटर, बोले- अमित शाह को जान

Rahul Gandhi on Prajwal Revanna Sex Tape Case: जनता दल सेक्युलर (JDS) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना सेक्स कांड में राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धरामैया को चिट्ठी लिखकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने की मांग की है. साथ ही राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है.

सिद्धरामैया को लिखी चिट्ठी में राहुल गांधी ने प्रज्वल को मास रेपिस्ट बताते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला और दावा किया कि अमित शाह को दिसंबर से ही इस पूरे मामले की जानकारी थी. इसके बाद भी पीएम ने प्रज्वल के लिए प्रचार किया और बाद में देश से भागने में उसकी मदद की. राहुल ने कर्नाटक के सीएम को इस मामले के पीड़ितों के साथ खड़े होने और हर संभव मदद पहुंचाने का अनुरोध किया है.

मोदी और अमित शाह पर भी उठाए सवाल

राहुल ने लेटर में लिखा है कि उसने (प्रज्वल) सैंकड़ों माताओं और बहनों का बलात्कार किया, उनके जीवन को तहस नहस कर दिया. मैं ये सुनकर चौंक गया कि देवराज गौड़ा ने दिसंबर 2023 में गृह मंत्री अमित शाह को प्रज्जवल कांड के बारे में बताया था. उससे भी दुखद बात ये है कि ये सब जानने के बावजूद पीएम मोदी ने उसके लिए चुनाव प्रचार किया. पीएम मोदी ने मास रेपिस्ट के लिए चुनाव प्रचार किया.

मणिपुर और हरियाणा का भी किया जिक्र

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हरियाणा में महिला पहलवानों के साथ यौन शौषण से लेकर मणिपुर तक हमारी बहनों पर इस सरकार में अत्याचार हो रहा है. ऐसा पहले मैंने कभी नहीं देखा. राहुल ने कर्नाटक के सीएम को संबोधित करते हुए कहा कि हालांकि मैं जानता हूं कि आपने SIT गठित की है और PM से भी आपने प्रज्जवाल का डिप्लोमेटिक पासपोर्ट रद्द करने की मांग की है, लेकिन कांग्रेस पार्टी की ये जिम्मेदारी है की वह पीड़ितों के लिए लड़े, मुख्यमंत्री जी आप इस मामले में पीड़ितों की हर संभव मदद करिए.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments