Thursday, May 30, 2024
HomeIndiaपुलिस की रडार पर अतीक के तीन साले, उमेश पाल हत्याकांड के...

पुलिस की रडार पर अतीक के तीन साले, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार

Umesh Pal Murder Case Update: उमेश पाल हत्याकांड मामले में अब माफिया अतीक अहमद के तीन साले भी उत्तर प्रदेश पुलिस की रडार पर हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये तीनों साले भी हत्याकांड में शामिल थे और तीनों ही फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस को यह भी इनपुट मिला है कि इनमें से एक साला पहले से ही किसी और मामले में भी वांटेड है लेकिन घटना वाले दिन से वह फरार चल रहा है. 

अतीक अहमद के सालों के नाम सद्दाम, गद्दाफी और जैद हैं. पुलिस अब तीनों की तलाश में जुटी हुई है. माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश भी तेज हो गई थी. इसके अलावा पुलिस गुड्डु मुस्लिम को भी पकड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. 

अतीक के घर के सामने ही था ससुराल 

दरअसल, कसारी मसारी में अतीक के घर के ठीक सामने उसकी पत्‍नी शाइस्‍ता का परिवार भी रहता था. एक मार्च को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कसारी मसारी में स्‍थ‍ित‍ अतीक के मकान को ध्वस्त कर दिया था. यह माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति मानी जा रही थी.

अहमद के ससुरालियों में दहशत 

उमेश पाल शूटआउट के बाद पुलिस की कार्रवाई के डर से अतीक अहमद के ससुराली भी घर छोड़कर फरार हो गए थे. हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद के रिश्तेदारों में भी दहशत का माहौल है. प्रयागराज स्थित धूमनगंज थाना की पुलिस ने अतीक अहमद के वकील खान शौलत हनीफ (Khan Saulat Hanif) को भी उमेश पाल हत्याकांड में उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने और शूटरों की मदद करने का आरोपी बनाया है.

ये भी पढ़ें: 

Shaista Parveen Absconded: अतीक की फरार बहन आयशा नूरी का नया अड्डा कहां? पकड़ पाने में क्यों नाकाम पुलिस? जानें असल वजह

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments