Tuesday, February 27, 2024
HomeIndia‘नहीं चाहिए मुस्लिम वोट... जो काटेगा गाय, उसके टूटेंगे हाथ’, बोले BJP...

‘नहीं चाहिए मुस्लिम वोट… जो काटेगा गाय, उसके टूटेंगे हाथ’, बोले BJP उम्मीदवार टी. राजा सिंह

Telangana Election Campaign T Raja Singh: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान गुरुवार 30 नवंबर को होना है, उससे पहले सूबे में बीजेपी के जो सबसे चर्चित चेहरे हैं टी. राजा सिंह ने एक बार फिर राज्य की मुस्लिम आबादी को लेकर बड़ी टिप्पणी की है. टी. राजा सिंह ने साफ कर दिया है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, “जो लोग गाय काटेंगे, उनका हाथ तोड़ दूंगा.” उन्होंने साफ कहा है कि देशभर में हिंदू आबादी के साथ भेदभाव हो रहा है, जिसे वह कभी नहीं सहेंगे.

वह तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले अल्पसंख्यकों के खिलाफ बयानबाजी की वजह से BJP ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया था, लेकिन इस बार चुनाव की पहली लिस्ट जारी होने से ठीक पहले उनका सस्पेंशन वापस लिया गया. साथ ही गोशामहल से उम्मीदवार बनाया गया जहां से 2018 में उन्होंने जीत दर्ज की थी.

‘मैं मरने-मारने से नहीं डरता’
अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाले टी. राजा सिंह ने एक बार फिर मरने मारने की बात की है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव में अपना रुख स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा, “ये मेरी जिंदगी और मौत का चुनाव है. मैं मरने से नहीं डरता और न ही किसी को मारने से डरता हूं. तो सोच समझकर मुझसे गद्दारी करना. मेरी दुश्मनी बहुत महंगी पड़ेगी.”

‘गाय काटने वाले हमारे दुश्मन’

टी राजा सिंह ने गो हत्या करने वालों को अपना दुश्मन करार दिया है. उन्होंने कहा, “ये दुश्मन, जो हमारी गायों को काट देते हैं, लव जिहाद करते हैं, धर्मांतरण करते हैं, इन दुश्मनों की यहां गिनती 70 हजार वोटों से होती है और हमारी गिनती वीरों से होती है.’

उन्हें क्यों मुस्लिमों को वोट नहीं चाहिए इस बारे में स्थिति स्पष्ट करते हुए सिंह कहते हैं, “गोशामहल इलाके में दो लाख हिंदू मतदाता है जबकि 70 हजार मुस्लिम हैं जो लोग हिंदुत्व के खिलाफ है. इसलिए मुझे अपने हिंदू भाइयों का समर्थन काफी है. मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए.”

राजा सिंह कहते हैं, “मैंने 2013 के चुनाव में भी यही कहा था 2018 में भी कहा था और अब 2023 में भी यही कह रहा हूं. मुझे मुस्लिमों का वोट नहीं चाहिए. जो लोग गाय काटेंगे, उनका मैं हाथ तोड़ दूंगा यही मेरा स्टाइल है.”

‘ओवैसी के इलाके में हर घर में बनता है बम’

हैदराबाद से सांसद और AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर भी उन्होंने तीखा हमला बोला है. टी राजा सिंह ने कहा कि ओवैसी के इलाके में हर घर में बम बनता है. बीजेपी के शासन से पहले देश में कहीं भी बम ब्लास्ट होता था तो हैदराबाद के लोग पकड़े जाते थे. वह कहते हैं, “मैं मुस्लिमों को साफ संदेश देना चाहता हूं. अगर आपको आतंकवाद चाहिए तो ओवैसी को वोट दीजिए. अगर आपको बर्बादी चाहिए तो ओवैसी को वोट दीजिए और अगर विकास चाहिए तो मोदी जी के साथ रहिए.”

ये भी पढ़ें :BJP उम्मीदवार टी राजा का असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना, ‘कांग्रेस अगर AIMIM वालों को दूध पिला कर बड़ा नहीं करती तो…’

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments