Saturday, June 22, 2024
HomeIndiaघुटनों के बल बैठे अरविंद राजभर, सीएम योगी ने पीठ थपथपाकर दिया...

घुटनों के बल बैठे अरविंद राजभर, सीएम योगी ने पीठ थपथपाकर दिया आशीर्वाद; किया बड़ा ऐलान

Arvind Rajbhar Took CM Yogi Blessing: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में एक चुनावी रैली के दौरान यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर का अलग अंदाज नजर आया. अरविंद राजभर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सीएम योगी ने उनकी पीठ थपथपा कर उन्हें शाबाशी दी. 

एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर द्वारा सीएम योगी से इस अलग अंदाज में आशीर्वाद लिए जाने पर उनकी काफी चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि जब अरविंद राजभर सीएम योगी को प्रणाम कर रहे थे इस दौरान मंच पर उनके पिता और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी वहां मौजूद थे, लेकिन इसके बाद ओपी राजभर ने जनता को संबोधित करते हुए एक ऐसा ऐलान कर डाला जो किसी ने सोचा भी नहीं था. जनता को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि जनता बिजली संकट से काफी परेशान चल रही है और चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को मुफ्त बिजली देंगे. 

योगी ने फिर कहा- अबकी बार 400 पार 

उत्तर प्रदेश की घोसी सीट पर सातवें चरण में मतदान होना है. सातवें चरण में पूर्वांचल की 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे इसको लेकर राजनीतिक दलों ने पूर्वांचल की इन सीटों पर पूरी ताकत लगा दी है. सोमवार को मऊ के मोहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के रानीपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार घोसी के विकास का सहारा एक छड़ी बनेगी. उन्होंने कहा कि छह चरणों में हुए चुनाव में इस बात को साबित कर दिया है कि अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार.

घोसी में रफ्तार पकड़ेगा विकास- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में माफिया की सफाई की बात करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप डरने की जरूरत नहीं है. जब एनडीए के प्रत्याशी जीत कर संसद पहुंचेंगे तो जिले के विकास की रफ्तार और तेज हो जाएगी. योगी आदित्यनाथ ने एनडीए और भाजपा सरकार के बड़े-बड़े कार्यों के बारे में जनता को अवगत कराया और कहा कि मोदी सरकार ने अनेक जन कल्याणकारी काम किए हैं, जिसका लाभ सभी वर्गों को सामान मिल रहा है. इसके साथ ही इंडिया गठबंधन का विरोध करते हुए ही योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इनकी सोच नकारात्मक है और इसी कारण यह लोग भगवान राम का विरोध कर रहे हैं और अब भारत का भी विरोध करते लगे हैं. 

OP राजभर ने किया बड़ा ऐलान

उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जनता को संबोधित करते हुए बोले, जनता बिजली संकट से परेशान है और भाजपा के चुनाव जीतते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुफ्त बिजली देंगे. उन्होंने कहा कि आप राष्ट्रहित के लिए मतदान करिए और पीएम मोदी को फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइये. 

निरहुआ के गाने से गूंज उठा पंडाल

आजमगढ़ के लोकसभा प्रत्याशी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी जनता के सामने अपना “चलेला जब छाप के बाबा का बुलडोजर” गाना सुनाया तो पूरा पंडाल योगी योगी के नाम से गूंज उठा. निरहुआ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूरी की पूरी 80 सीट बीजेपी जीत रही है. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में किसका गेम पलटेगा मायावती का ये मुस्लिम उम्‍मीदवार?

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments