Friday, March 29, 2024
HomeIndiaअश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेलिंग, गैंगस्टर्स से धमकी... BMW से चलने वाली इंस्टाग्राम मॉडल...

अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेलिंग, गैंगस्टर्स से धमकी… BMW से चलने वाली इंस्टाग्राम मॉडल का लोग यू

Jasneet Kaur Arrested: इंस्टाग्राम पर भड़काऊ कपड़े में अपनी तस्वीरों के जरिये लोगों को अपने जाल में फंसाने वाली इन्फ्लुएंसर जसनीत कौर को पुलिस ने मंगलवार (5 अप्रैल) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जसनीत अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजकर ब्लैकमेलिंग के जरिये पैसे लूटती थी. पुलिस ने जसनीत को ब्लैकमेलिंग और आपराधिक साजिश रचने के आरोपों में गिरफ्तार किया है. 

इस मामले में एक युवा कांग्रेस नेता का भी नाम आया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जसनीत कौर उर्फ राजबीर कौर को एक कारोबारी की शिकायत पर हिरासत में लिया गया था. कारोबारी ने आरोप लगाया था कि इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उसे ब्लैकमेल कर रही थी. 1 अप्रैल को लुधियाना के मॉडल टाउन थाने में जसनीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

कैसे बनाती थी निशाना? 

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. जसनीत कौर के सोशल मीडिया पर दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अश्लील कपड़ों में अपनी रील्स बनाकर पोस्ट करती थी. कौर के इंस्टाग्राम पर कई अकाउंट थे और इसके इतर वो टेलीग्राम एप पर भी मौजूद थी.

पुलिस ने बताया कि जसनीत कौर अपने फॉलोवर्स से चैट करती थी और फिर उन लोगों को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो भेजती थी. इसके बाद पैसे लूटने के लिए ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो जाता था. जसनीत सोशल मीडिया पर खासकर उन पुरुषों को निशाना बनाती थी, जो अमीर हों. वो इन लोगों से की गई चैट को रिकॉर्ड कर लेती थी और फिर उनसे पैसों की उगाही करती थी. 

गैंगस्टर्स से दिलवाती थी धमकी

ब्लैकमेलिंग के दौरान जसनीत कौर लोगों से पैसे मांगती थी और मना करने पर गैंगस्टर्स की मदद से धमकी तक दिलवाती थी. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि जसनीत के खिलाफ 2008 में भी ऐसा ही एक मामले दर्ज हुआ था और उसकी गिरफ्तारी हुई थी. शुरुआती जांच में जसनीत ने पुलिस को बताया कि वो बहुत आलीशान जिंदगी जीती थी.

पुलिस की गिरफ्त में कैसे आई?

लुधियाना पुलिस में जसनीत के खिलाफ 33 साल के एक कारोबारी ने शिकायत दर्ज करवाई थी. इस कारोबारी ने आरोप लगाया था कि एक अज्ञात नंबर से बीते साल नवंबर में फोन के जरिये उससे पैसों की मांग की गई थी. ब्लैकमेलर ने पैसे न देने पर उसे और परिवार को चोट पहुंचाने की धमकी भी दी थी. 

पुलिस ने बताया कि हमें एक स्थानीय कारोबारी ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी. जिसमें कहा गया कि आरोपी के कुछ गैंगस्टर्स से भी संबंध हैं, जिसका इस्तेमाल कर वो पीड़ितों का धमकी दिलवाने में करती है. हम आरोपों की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने जसमीत कौर की बीएमडब्ल्यू कार और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. 

कांग्रेस नेता भी है शामिल

जसनीत कौर के करीबी लकी संधू के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि लकी संधू युवा कांग्रेस नेता है. पुलिस के मुताबिक, ब्लैकमेलिंग के लिए संधू ही धमकी भरे कॉल करता था. बता दें कि लकी संधू एक चर्चित चेहरा है और युवा कांग्रेस के महासचिव पद के लिए चुनाव की तैयारी कर रहा है. फिलहाल संधू फरार है और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 384 (ब्लैकमेलिंग), 506 (आपराधिक धमकी) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

Delhi Metro Girl: दिल्ली मेट्रो में दिखीं ‘उर्फी जावेद’, लोगों के उड़ गए होश, आप भी देखें अनदेखी तस्वीरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments